चार हफ्ते पहले अगवा हुई युवक की हत्या, परिवार को मिली सिरकटी लाश

[ad_1]

चार हफ्ते पहले अगवा हुई युवक की हत्या, परिवार को मिली सिरकटी लाश

बिहार के बांका में मिले शव को परिजन देखते हैं

मृतक दिनेश यादव रोज की तरह जमुई स्थित झाझा से सोनो तक टेम्पो लेकर आया था। इसी तरह बीते 17 मार्च को तापमानो सहित उसका अपहरण (अपहरण) कर लिया गया था जिसके बाद उसकी हत्या (हत्या) कर दी गई थी।

बांका / जमुई। बिहार के बांका से पुलिस ने एक सिरकटी लाश (मृत शरीर) को बरामद किया है। शव की पहचान जमुई के झाझा के टेम्पो चालक (ऑटो चालक) के तौर पर हुई है जिसका अपहरण (अपहरण) कर लिया गया था। चार हफ्ते बाद बुधवार को उसकी सिर कटी शव को झाझा और बेलहर पुलिस के संयुक्त प्रयास से बरामद किया गया है। मृतक का शव बेलहर के थानिया पहाड़ स्थित बेलहरना जलाशय के आउटलेट के नीचे से बरामद किया गया।

औक सहित हुआ था अपहरण

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दिनेश रोज की तरह अपना तापमान झाझा से सोनो की जगह बेलहर के बसमत्ता तक रिर्व आया था और उसी बीच टेम्पो सहित उसका अपहरण कर लिया गया था। रात में घर नहीं लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चलने पर पुलिस के पास अज्ञात के खिलाफ अपहरण की लिखित शिकायत की थी। इस बीच पुलिस ने अपहरण को लेकर जांच की लेकिन उसके बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली। बुधवार को झाझा पुलिस को उसके शव को बेलहर थाना क्षेत्र में छिपाने की जानकारी मिली जिसके बाद शव बरामद किया गया।

परिजनों ने दुश्मनी की बात से इंकार कियाझाझा पुलिस के साथ मृतक के परिजन भी घटना स्थल पहुंचे थे। शव को वर्तमान में झाझा पुलिस अपने साथ ले जाने के लिए कागजी कार्रवाई पूरी करने में लगी है। इस बाबत मृतक के परिजन उसकी किसी से दुश्मनी नहीं होने की बात कह रहे हैं, वहीं मामले को लेकर झाझा पुलिस भी कुछ बोलने से बच रही है।

ये भी पढ़ें- 36 लाख लोगों के पास राशन कार्ड नहीं, मंत्री बोले- तीन दिन में बनाकर करेंगे अनाज

ये भी पढ़ें- कोरोना जांच के लिए पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, एसडीपीओ को भी खदेड़कर पीटा

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए जमुई से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 15 अप्रैल, 2020, 8:06 PM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->



[ad_2]

Source link