कोरोना जांच के लिए पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, एसडीपीओ को भी खदेड़कर पीटा

[ad_1]

कोरोना जांच के लिए पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, एसडीपीओ को भी खदेड़कर पीटा

बिहार के आनंदनगर में हुए हमले की जानकारी देते डॉ

बिहार के and andंगाबाद (औरंगाबाद) में हुए इस हमले (हमला) की जानकारी देते हुए जाँच दल में शामिल चिकित्सक अर्जुन कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी जैसे ही रुकी ग्रामीण उन पर टूट पड़े। उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर हो क्या रहा है। जब तक कुछ समझ में आता है ग्रामीण उनकी पिटाई को लगे हुए हैं।

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद (औरंगाबाद) में राज्य के बाहर से आये कुछ लोगों की सूचना मिलने पर उनकी स्वास्थ्य परीक्षण करने पहुंची स्वास्थ्य टीम (स्वास्थ्य टीम) पर ग्रामीणों ने अचानक हमला (हमला) बोल दिया। घटना जिले के गोह थाना क्षेत्र के एकौनी गांव की है। इस हमले में कई कर्मियों को चोटें भी आई हैं।

लात-घूंसों से की पिटाई

टीम में शामिल चिकित्सक अर्जुन कुमार और एएनएम नीलू कुमारी ने बताया कि गोह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सूचना मिलने के बाद टीम एकौनी पहंची थी और अभी गाड़ी से टीम उतरी भी नहीं थी कि 50 से 60 की संख्या में रहे ग्रामीणों ने उन पर हमला बोल दिया। । भीड़ ने टीम के सदस्यों को लात घूंसों से बड़ी ही बेरहमी से पिटाई करने लगे।

थाना में भागकर बचाई जानएरोकेट ग्रामीणों ने अपने वाहन में भी ब्रेकफॉइड शुरू करना डी किया। किसी तरह जान बचाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम गोह पहुंची और थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष को हमले की जानकारी दी। टीम में रहने वाले चिकित्सक अर्जुन कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी जैसे ही रुकी ग्रामीण उन पर टूट पड़े। उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर हो क्या रहा है। जब तक कुछ समझ में आता है ग्रामीण उनकी पिटाई को लगे हुए हैं।

जांच के लिए पहुंचे एसडीपीओ तो उन्हें भी पीटा

बाद में बड़ी संख्या में पुलिसबल के साथ दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी एकौनी पहुंचे लेकिन ग्रामीणों ने उनकी भी एक नहीं सुनी और उन पर भी हल्ला बोल दिया। ग्रामीणों के हमले में एसडीपीओ और उनका बॉडीगार्ड घायल हो गए जिनको इलाज़ के लिए गोह फसी में बनाया गया है। मामले की गंभीरता को समझते हुए जिला मुख्यालय से डीएम सौरभ जोरवाल और एसपी दीपक बरनवाल तत्काल एकौनी पहुंचे जहां वर्तमान में की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के स्कूल में फंसे बिहार के 200 बच्चे, वीडियो भेजेंगे सीएम से लगाई गुहार

ये भी पढ़ें- 36 लाख लोगों के पास राशन कार्ड नहीं, मंत्री बोले- तीन दिन में बनाकर करेंगे अनाज

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए औरंगाबाद से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 15 अप्रैल, 2020, 7:44 PM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->



[ad_2]

Source link